2 April 2016

Latest Top 555+ WhatsApp Hindi Status Part-3

555 Best Ever Whatsapp Hindi Status Collecton

  • मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं.|
  • ჩum वो हस्ती है जिस्कि 🏻 Hobby सिर्फ Møj~რasti है।
  • माना की तु किसी # बेगम से कम नही । but…तेरी # baat में तब तक # dum नहीं । जब तक तेरे # बादशाह हम नही.‪.
  • हर गुनाह कबूल है हमे बस सजा देने वाला बेगुनाह हो..।
  • हर आदमी अपनी जिंदगी में हिरो है, बस कुछ लोगों की फिलमें रिलीज़ नहीं होती...!!!
  • कुछ सपनों को पूरा करने निकले थे घर से,किसको पता था कि घर जाना ही एक सपना बन जायेगा...!
  • कितने ही दिल तोड़ती है ये फरवरी... यूँ ही नहीं बनाने वाले ने इसके दिन घटाये होंगे..
  • क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!"
  • કળિયુગની આ દુનિયાદારી છે ભાઈ.. રમત રમતાં માણસ ગમી જાય ને… ગમતાં માણસ જ…. રમત રમી જાય..
  • “मैं हैरान हुँ खुद का सब्र देख कर..., उसने याद तक नहीं किया और मैंने इंतज़ार करना नहीं छोडा।” 
  • तेरा चेहरा हैं जब से मेरी आँखों मैं,लोग मेरी आँखों से जलते हैं.!! 
  • છોકરી ના ફોટા પર nice pic લખવાવાળા ATM માંથી પૈસા નીકાળતી વખતે ગુજરાતી ભાષા સિલેકટ કરે છે..
  • कभी साथ बैठो तो कहूँ क्या दर्द है मेरा, अब तुम दूर से पूछोगे तो खैरियत ही कहूँगा...
  • પિતાના માથે પડેલી કરચલીઓના કારણે જ આજે તમે કરચલી વગરના કપડા પહેરો છો..
  • “कई रिश्तों को परखा तो नतीजा एक ही निकला, जरूरत ही सब कुछ है,मुहब्बत कुछ नहीं होती ।
  • तकलीफों ने ऐसा तराशा है मुझको... हर गम के बाद ज्यादा चमकता हूँ..!!
  • વર્ષો બાદ સામે આવી હતી, નો'તી થઈ મુલાકાત કે મેસેજ. હાથ માં મહેંદી હતી ને આંખે આંસુ. મારા થી પૂછાય ગયું, 'મીસ તો કરીસ ને?' ને એ ગળે વળગી ગઈ..!!
  • काश......एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर वो आ कर गले लगा ले ,मेरी इजाजत के बगैर!
  • बारिश और मोहब्बत दोनों ही यादगार होती है फर्क बस इतना है कि एक मे जिस्म भीग जाता है और दूसरी मे आखें…..
  • #‎देख‬ पगली आँखो में नमी और ‪#‎LOOK‬# में कमी ‪#‎हम‬ कभी नहीं रखते ‪#‎शहर‬ भर में हमारी दो ही पहचान है ‪#‎आँखे‬ है शराबी ‪#‎और‬# आदत है नबाबी ..
  • वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता.
  • ढाई अक्षर की बात कहने में कितनी तकलीफ़ उठा रखी है, तूने आँखों में छुपा रखी है मैंने होंठों में दबा रखी है !
  • ऐ इश्क मै सुना था कि तू अन्धा है .. फ़िर रास्ता मेरे दिल का बताया किसने
  • जहाँ हमारी क़दर ना हो वहाँ रहना फिज़ूल है... . चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल ..
  • छोड़ दो किसी से वफा की आस ऐ दोस्त, जो रूला सकता हैं, वो भुला भी सकता हैं...
  • तुम ही वजह मेरे खालीपन की.. और.. तुम्ही गूंजते हो मुझमें हरदम !
  • हम तो पागल है जो शायरी में ही दिल की बात कह देते है..लोग तो गीता पे हाथ रखके भी सच नहीं बोलते ...
  • तेरा ज़िक्र..तेरी फिक्र ..तेरा एहसास...तेरा ख्याल..!!! तू खुदा नहीं ....फिर हर जगह मौज़ूद क्यूँ है...
  • उम्र बीत गयी पर एक जरा सी बात समझ नही आई..!!हो जाये जिन से मोहब्बत वो लोग कदर क्यों नही करते..!!
  • "किसी रोज़ होगी रोशन मेरी भी ज़िंदगी..., इंतेज़ार मुझे सुबह का नही...किसी के लौट आने का है...।"
  • तेरा हर एक हक्क मुजे चाहीये, तु नफरत भी करे तो मुजसे करे..