11 June 2015

Latest Top 27+ WhatsApp Hindi Status Part-2

Hello guys, Hope You are doing well. In last Post I have shared Whatsapp Best hindi status 
and you gives a great response so firstly thank You so much for lovable feedback.

So i'm happy now days, today I Continue the whatsapp Hindi Status Series with awesome collection.

Letest Top 27+ WhatsApp Hindi Status Part-2

27+ Best Ever WhatsApp Hindi Status Collecton PART-2


  • माँ बोली बेटा Hair Style बदलदे अब उन्हें कैसे बताऊँ कि,उनकी बहु उनके बेटे के इसी LOOK पे मरती हैं.....
  • फ्रूटी में कीड़े कोल्ड्रिंक में सांप मैग्गी में सीसा साला दारू के आलावा किसी पे भरोसा रहा ही नहीं अब तो..
  • बहुत ही छोटी मगर सच्ची बात...."आपका स्वभाव ही आपका भविष्य है".
  • वही पुराना स्टाईल...टांगों को कंधों पर और फिर गच्चा-गच, गच्चा-गच, गच्चा-गच..
  • एक सपने के टूटकर चकनाचूर हो जाने के बाद, दूसरा सपना देखने के हौसले को 'ज़िंदगी' कहते हैं...!
  • बस✋ एक☝ बार तुमसे👰 बात हो जाए😉 तो रात🌃 को दिल❤ कहता है "आज👇 दिन🌇 अच्छा👌 था".....😉
  • बेवजाह बदनाम तो ये शराब है, वरना किडनी तो मैगी ने ही ख़राब की है !!!
  • दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर ❤★ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी..☺😘
  • एक दिन मुस्कुराहट ने हमसे पूछा, हर पल हमें क्यों भूल जाते हो. याद तो हम अपने दोस्तों को करत��� हैं, तुम क्यों चले आते हो.
  • हम अपना Status दिलो❤पर Update करते है Facebook पर नंही कयुकि हमारे Attitude को समझ ने कै लिये Experience चाहीये Qualification नंही..😜😉
  • खुदा की रहमत सारे संसार पे बरसे, मेरे हिस्से की रहमत मेरी मा पे बरसे, ए खुदा मुझे बना देना पानी, अगर मेरी मा कभी प्यास को तरसे....
  • हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो...!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है...!!
  • अंजाम की परवा होती तो में इश्क करना छोड देता, " इश्क में जीद होती हे और जीद का में बेताज बादशाह हु.!
  • हाय हु वोट्सअप युज करु छु.
  • इरादे हमेशा हमारे साफ़ होते हैं। इसीलिए,लोग अक्सर हमारे ख़िलाफ़ होते हैँ.
  • दुनिया के लिए आप एक व्यक्ति है... पर परिवार के लिए आप उनकी दुनिया...!!!
  • पानी नु दारू बनावु दारू नो परब बनावु  आतो हु पितो नथी एटल­े  बाकी आणंद  ने पण आबु बनावु.
  • एक छोरी मुझसे बोली... एक तो तू smart, handsome होके भी single क्यू है. मेंने भी बोल दिया संस्कार पगली संस्कार..!
  • रियासते तो आती जाती रहती हे,मगर बादशाही करना तो आज भी लोग हमसे सीखते हे ।
  • तू मेरी ज़िद होती तो कबका पा लिया होता तुझे , तू मेरी जरूरत हे इसलिए दुआ में मांग रहा हु. . 
  • तूं हरपल मुस्कुरा ले•वही मेरी सुबह वहीं मेरी शाम हैं तूं हर मंजिल पाले•वही मेरा आगाज और अंजाम हैं
  • खुद को अच्छा बना लीजिये...! . दुनिया से एक बुरा इंसान कम हो जायेगा...!!
  • हर खुशी दिल के करीब नहीं होती, ज़िंदगी ग़मों से दूर नहीं होती, इस दोस्ती को संभाल कर रखना, क्यूंकि दोस्ती हर किसी को नसीब नहीं होती.
  • जब तक किस्मत का सिक्का हवा में है, तब खुद के बारे में फैसला कर लो क्योंकि जब वो नीचे आएगा तब अपना फैसला खुद सुनाएगा.
  • अपनी 'ज़िंदगी' मे हर किसी को 'अहमियत' दीजिये..." क्योकी जो 'अच्छे' होंगे वो 'साथ' देंगे... और जो 'बुरे' होंगे वो 'सबक' देंगे....!!!!
  • कितनी ही शिद्दत से निभा लो तुम रिश्ता,,, बदलने वाले बदल ही जाते हैं.. 😊
  • नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा क्योंकि...... हम 'बदला लेने, की नही 'बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..
  • कुंडली मे "शनी", मन मे "मनी" ओर , भाई SE "दुश्मनी" तीनो हानिकारक हे ...!!!
  • फोटो तो हम अपने शोक के लिए खिंचवाते है,किसी के दिल मैं बसने के लिए हमारा नाम हे काफी है .